100 रुपए में बनवाइए पतंजलि का स्‍वेदशी समृद्धि कार्ड, 10% कैशबैक के साथ 5 लाख की सुरक्षा

कंपनी अपना नया ‘स्‍वेदशी समृद्धि कार्ड’ (swadeshi samriddhi card)  लेकर आई है। किसी भी आम डेबिट और क्रेडिट कार्ड की तरह दिखने वाले स्‍वेदशी समृद्धि कार्ड के जरिए पतंजलि के प्रोडक्‍ट खरीदने पर 10 फीसदी तक कैशबैक मिलेगा। साथ ही कार्डधारक के परिवार को किसी दुर्घटना में मौत होने की स्थिति में 5 लाख रुपए तक का बीमा कवर भी मिलेगा। कंपनी का यह कार्ड कोई भी हासिल कर सकता है। इसकी फीस मात्र 100 रुपए है। कार्ड की बुकिंग शुरू हो चुकी है। इसके लिए आपको एक प्रॉसेस फॉलो करना होगा। आइए जानते हैं इस कार्ड के बारे में और आखिर इसे कैसे हासिल किया जा सकता है…

click here to apply card 

क्‍या है ?

पतंजलि स्‍वदेशी समृद्धि कार्ड एक तरह का शॉपिंग कार्ड है। शॉपिंग करने के लिए आपको इस कार्ड में टॉपअप या रीचार्ज करना होगा। इसके जरिए पतंजलि के किसी भी मेगा स्‍टोर, चिकित्‍सालय या आरोग्‍य केंद्र से अगर आप खरीददारी करेंगे तो कंपनी आपको 10 फीसदी तक का कैशबैक और 5 लाख रुपए का फ्री बीमा कवर मुहैया कराएगी। एग्‍जीक्‍यूटिव के मुताबिक, यह एक तरह का शॉपिंग डेबिट कार्ड होगा।

click here to apply card 

कार्ड रखने के क्‍या क्‍या फायदे 
पतंजलि के प्रोडक्‍ट खरीदने पर आपको 10 फीसदी तक कैशबैक मिलेगा। आपके खर्च और परचेज के हिसाब से आपको 5 से 10 फीसदी के बीच कैशबैक दिया जाएगा। कार्ड के लिए पतंजलि ने swadeshisamridhi.com वेबसाइट की शुरुआत की है। इस पर दी गई जानकारी के मुताबिक, कार्ड के साथ आपको 5 लाख रुपए का बीमा कवर भी मिलेगा। पतंजलि का यह भी दावा है कि इससे होने वाले सारे प्रॉफिट को वह धर्मार्थ कार्यों में खर्च करेगी। 5 लाख का कवर और 10 फीसदी का कैशबैक पाने के लिए कुछ नियम और शर्तों का भी पालन करना होगा।

click here to apply card 

 

कैसे मिलेगा कार्ड 
आप यह कार्ड ऑन लाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से हासिल कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन के लिए आपको पतंजलि स्‍वदेशी समृद्धि कार्ड की आधिकारिक वेबसाइट swadeshisamridhi.com पर जाना होगा। यहां आप बाय योर कार्ड के ऑप्‍शन पर क्लिक करके खुद को रजिस्‍टर करें। यहां आपको एक रजिस्‍ट्रेशन आईडी मिलेगी। इसे लेकर किसी भी पतंजलि मेगा स्‍टोर, चिकित्‍सालय या अरोग्‍य केंद्र जाएं। यहां ये आपको कार्ड मिल जाएगा। इसके लिए आपको 100 रुपए के साथ अतिरिक्‍त टैक्‍स का भी भुगतान करना होगा।

ऐसे मिलेगा 10 फीसदी तक का कैशबैक 

click here to apply card 

आप पतंजलि स्‍वदेशी समृद्धि कार्ड के जरिए पतंजलि के प्रोडक्‍ट पर 10 फीसदी तक का कैशबैक हासिल करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको कुछ नियम और शर्तों का पालन करना होगा। अगर आप कार्ड में एक बार में 4000 रुपए तक का टॉपअप करते हैं तो पतंजलि आपको 5 फीसदी का कैशबैक देगी। यानी 200 रुपए का कैशबैक आपको मिलेगा। अगर आप 4001 रुपए या इससे ज्‍यादा का टॉपअप करते हैं तो आपको 7 फीसदी का कैशबैक दिया जाएगा। किसी स्‍टोर से 5001 रुपए या इससे ज्‍यादा की खरीददारी करने पर 3 फीसदी की एक्‍स्‍ट्रा छूट जाएगी। यानी अगर आपने कार्ड में 5001 रुपए का टॉपआप किया और उतने की ही खरीददारी की तो 7+3 यानी 10 फीसदी का लाभ मिलेगा।

एक दिन में 9999 रुपए से ज्‍यादा की शॉपिंग नहीं 

कंपनी की ओर से कार्ड मुफ्त नहीं दिया जाएगा। इसके लिए आपको 100 रुपए की फीस चुकानी होगी। पहला टॉपअप कम से कम 500 रुपए का होना चाहिए। कार्ड के जरिए आप एक दिन में 9999 रुपए से ज्‍यादा की शॉपिंग नहीं कर सकते हैं। एक महीनें में आपको 50,000 रुपए से ज्‍यादा के टॉपअप की इजाजत नहीं होगी। कैशबैक की लिमिट भी निर्धारित है। महीने में आप एक कार्ड पर 1000 रुपए से ज्‍यादा का कैशबैक हासिल नहीं कर सकते हैं।

click here to apply card 

Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here